Header Ads

Ileana Dikruz का बिकिनी लुक वायरल, हॉट अंदाज में आई नजर...

नई दिल्ली। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं उन्होंने अपने हुनर से बॉलीवुड और लोगों के दिलों में खास मुकाम हासिल किया है।यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उन्हें ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने फैन्स से जुड़े रहने के लिए फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इलियाना (Ileana Dikruz shares old photos)ने पुराने दिनों को याद करते हुए हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, ये तस्वीरें पूल साइड की हैं जिनमें इलियाना (Ileana Dikruz bikini look viral) ने बिकनी पहना है, अब इलियाना डिक्रूज(Ileana Dikruz shares bikini look photos ) की बिकिनी वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इलियाना डिक्रूज ने लिखा है कि वे पूल डेज को काफी याद कर रही है।

बतादें इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने इन तस्वीरों को कुछ ही समय पहले शेयर किया, लेकिन उनकी पॉपुलरटी इतनी है कि अब तक इन तस्वीरों को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं, अपनी (Ileana D'Cruz bikini look)बिकनी वाली तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, "जब पूल में रहना और धूप में खुद को शानदार ढंग से टोस्ट करना कोई बड़ी बात नहीं होती थी।" इलियाना डिक्रूज(ileana d'cruz instagram pics) की साझा की गई तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इलियाना की तस्वीरों पर लिखा कि, "पूल टाइम सबसे बेस्ट होता है।" उनकी तस्वीरों पर एक्ट्रेस नर्गिस फाकरी ने भी फायर इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बतादें इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने इन तस्वीरों को कुछ ही समय पहले शेयर किया, लेकिन उनकी पॉपुलरटी इतनी है कि अब तक इन तस्वीरों को 6 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिले हैं, अपनी (Ileana D'Cruz bikini look)बिकनी वाली तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा है, "जब पूल में रहना और धूप में खुद को शानदार ढंग से टोस्ट करना कोई बड़ी बात नहीं होती थी।" इलियाना डिक्रूज(Ileana D'Cruz share pics) की साझा की गई तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं, बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इलियाना की तस्वीरों पर लिखा कि, "पूल टाइम सबसे बेस्ट होता है।" उनकी तस्वीरों पर एक्ट्रेस नर्गिस फाकरी ने भी फायर इमोजी के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पहला मौका नहीं है कि इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz instagram post) की इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई तस्वीरों से वे इतनी चर्चा में आईं हैं। इससे पहले भी इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz Share pics)ने अपनी कुछ तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक था। उस तस्वीर में इलियाना पैंट सूट में थीं। सोशल मीडिया से हट कर अगर बात इलियाना के करियर की करें तो इलियाना ऐसी एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड के अलावा तमिल और तेलुगू फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बेखर चकी हैं। इलियाना (Ileana D'Cruz Films)की फ़िल्म पागलपंथी आखिरी फ़िल्म थीं, इस फ़िल्म में एक्टर जॉन इब्राहिम, अनिल कपूर, पुल्कित सम्राट, अरशद वारसी, कृति खरबंदा और उर्वशी रौतेला को स्टार थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.