Header Ads

Coronavirus से मरीज की मौत के बाद परिजनों का फूटा गुस्सा, डॉक्टर से की मारपीट, एंबुलेंस में लगा दी आग

नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर लगातार जारी है। इस महामारी से ना जाने कितने लोग अपने परिवार के सदस्यों को खो बैठे हैं। सदस्यों को खोने का गम परिवार भूल नहीं पा रहे और इस वजह से अपना आपा खो बैठ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसने अस्पताल (Hospital) में हड़कंप मचा दिया।

परिजनों ने डॉक्टरों से की मारपीट की कोशिश

यह मामला कर्नाटक ( Karnataka) के बेलगावी (Belagavi) का है। जहां एेसी हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां बीती रात कोरोना वायरस (Death due to Coronavirus) महामारी से एक मरीज की मौत हो गई। मरीज की मौत से परिजनों अपना आपा खो बैठें और सारा दोष अस्पताल (Hospital) वालों के ऊपर डाल दिया। जिसके चलते परिवार वालों ने हॉस्पिटल की आईसीयू यूनिट में डॉक्टरों संग मारपीट करने की कोशिश की। इसके साथ ही एक एंबुलेंस (Ambulances) को भी आग (Fire in Ambulances) के हवाले कर दिया।

घटना का वीडियो CCTV में हुआ कैद

यहां घटना कर्नाटक बेलगावी (Karnataka belagavi Hospital) के स्थानीय अस्पताल में घटित हुई। इस हैरान कर देने वाली घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसमें एंबुलेंस को आग के हवाले कर दिया गया है और फायर ब्रिगेड इसे बुझाने की कोशिश कर रही है।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधिकारी

जानकारी के मुताबिक मरीज की मौत से परेशान होकर उसके घर वालों ने शहर के बीआईएमएस अस्पताल (BIMS Hospital) में भी पथराव किया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (Karnataka Police) कमिश्नर त्यागराज (Commissioner Tyagraj) सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मामले को संज्ञान में लिया और पूरे मामले की जांच में जुट गए।

कर्नाटक में कोरोना वायरस का कहर

कर्नाटक में कोरोना वायरस का कहर जारी है। कर्नाटक में मंगलवार को 3649 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं बेंगलूरु में 1714 मामले सामने आए हैं। वहीं बुधवार को एक दिन में सबसे ज्यादा 4,764 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए। इसके साथ संक्रमित लोगों की कुल संख्या 75,833 पहुंच गई। वहीं मृतकों का आंकड़ा 1,519 हो गया है। इसके साथ ही 1,780 मरीज रिकवरी कर स्वस्थ भी हो गए। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक राज्य में अब कुल 75,833 COVID-19 पॉजिटिव केस हैं, जिसमें 1,519 मौतें और 27,239 डिस्चार्ज शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.