Header Ads

सुशांत सिंह राजपूत ने एक महीने पहले किया था सुसाइड, केस की फाइल बंद करने जा रही है मुंबई पुलिस! ये है चौंकाने वाली वजह

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide Case) ने इस दुनिया को अलविदा कहे आज पूरा एक महीना हो गया है। इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अभी तक खाली हाथ है। इस मामले में दर्जनों लोगों से पूछताछ करने के बाद भी पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। सुशांत के सुसाइड करने से उनके परिवार के लोगों के साथ उनके फैंस भी अब तक सदमे में है। मुंबई पुलिस लगातार जांच कर रही है लेकिन सोशल मीडिया पर इस केस की सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। इसी बीच अब खबरें आ रही है कि मुंबई पुलिस इस मामले की फाइल को बंद करने जा रही है।

Sushant Singh Rajput

सबूतों के अभाव में बंद हो सकती है केस की फाइल
खबरों के अनुसार, सुशांत सुसाइड मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने इस केस की फाइल को कुछ ही दिनों में बंद करने की दिशा में कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस अपनी फाइनल रिपोर्ट की तरफ इस केस को लेकर आगे बढ़ रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस को जांच में ऐसा कुछ भी ऐसा नहीं मिला है जिससे यह साबित हो सके कि ये सुसाइड नहीं बल्कि हत्या है। सबूतों की कमी के चलते और जो जांच में सामने आया है उस आधार पर पुलिस इसे आत्महत्या ही मानकर चल रही है। यही वजह है कि मुंबई पुलिस इस केस की क्लोजिंग की तरफ बढ़ रही है। हालांकि मुंबई पुलिस इससे भी नहीं मुकर रही है कि कई बयानों के आधार पर ये साफ हुआ है कि सुशांत आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे और काफी परेशान थे।

Sushant Singh Rajput

कई सितारों फिल्ममेकर्स पर लगे नेपोटिज्म के आरोप
पिछले एक महीने में सुशांत सिंह की आत्‍महत्‍या के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म पर सवाल उठे। उनकी आत्‍महत्‍या पर खूब राजनीति भी हुई। पुल‍िस भी आत्‍महत्‍या के विभिन्‍न पहलुओं पर जांच कर रही है। कहा जा रहा है कि सुशांत बॉलीवुड इंडस्ट्री के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे। उनके निधन के बाद कंगना रनौत, पायल रोहतगी, सोनू निगम, रवीना टंडन, सुष्मिता सेन, मनोज मुंतशिर, अभय देओल जैसे सितारों ने नेपोटिज्‍म पर निशाना साधा। सोशल मीडिया के जरिए लोगों ने कई सितारों ने कई फ‍िल्‍ममेकर्स और एक्‍टर्स को मूवी माफ‍िया का नाम दिया और आरोप लगाया कि वह बाहरी व्‍यक्ति को बर्दाश्‍त नहीं करते हैं। देश कई हिस्सों में कई अभिनेता और निर्माता के खिलाफ केस भी दर्ज किए गए।

Sushant Singh Rajput

from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.