Header Ads

सदी के महानायक Amitabh Bachchan की हालत स्थिर,  डॉक्टर बोले- चिंता की कोई बात नहीं

नई दिल्ली। बॉलिवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan ) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन ( Abhishek Bachchan ) को शनिवार देर रात मुंबई के नानावती अस्पताल ( Nanawati Hospital ) में भर्ती कराया गया है। बिग बी ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव ( Corona Test Report Positive ) आया है।

अमिताभ के अस्पताल में भर्ती होने के कुछ देर बाद अमिताभ बच्चन के बेटे और ऐक्टर अभिषेक बच्चन का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। अभिषेक को भी नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमिताभ बच्चन की हालात स्थिर बताई जा रही है और डॉक्टर का कहना है कि घबराने वाली कोई बात नहीं है।

Amitabh Bachchan और अभिषेक पाए गए कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- देशवासियों की दुआएं आपके साथ

Oxygen Level बढ़ना शुभ संकेत

सदी के महानायक के के अस्पताल में भर्ती होने की खबर जैसे ही फैंस सुनी देशभर में दुआओं का दौर भी चल पड़ा। लेकिन अब उनकी हालात स्थिर है। पहले उनके ऑक्सीजन का लेवल ( Oxygen Level ) 90 के आस-पास चला गया था लेकिन अब वो वापस 95 के आस-पास है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत स्थिर है और घबराने वाली कोई बात नहीं है।

ऐश्वर्या और जया बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव

सुपरस्टार अभिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव ( Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan Corona Positive) आने के बाद उनके घर के सभी सदस्यों और स्टाफ का कोरोना टेस्ट ( Corona Test ) करवाया गया था, जिसमें ऐश्ववर्या राय बच्चन और जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव ( Aishwarya Rai Bachchan and Jaya Bachchan report negative ) आई है। जानकारी के मुताबिक घर में रहने वाले बाकी स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। हालांकि कुछ की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। ऐश्वर्या की बेटी अराध्या बच्चन की भी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

Corona Crisis जारी रहने तक दिल्ली सरकार के सभी यूनिवर्सिटी के सारे Exam रद्द : मनीष सिसोदिया

कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं अमिताभ

78 वर्षीय अमिताभ बच्चन को लीवर की दिक्कत ( Liver problem ) सहित कई स्वास्थ्य समस्याएं हैं। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव निकलने पर ऐक्टर को अधिक सतर्क रहने की जरूरत होगी। हालांकि, वह अपनी उम्र के हिसाब से काफी ज्यादा वर्कआउट करते रहते हैं। उनकी पहली हेल्थ रिपोर्ट सुबह 11 बजे आने की उम्मीद है।

देशभर में जारी है सलामती की दुआ

बिग बी और लोकप्रिय अभिनेता अमिताभ बच्चन के अस्पताल में भर्ती होने की जैसे ही कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। देशभर में उनके फैंस और बॉलिवुड इंडस्ट्री ( Bollywood Actor ) के लोग उनकी सलामती की दुआ करने लगे। परेश रावल, रितेश देशमुख, मनोज बाजपेयी, लारा दत्ता, परिणीति चोपड़ा सहित तमाम सेलिब्रिटीज ने उनके जल्द ठीक हो जाने की कामना की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.