Header Ads

Sushant Singh की मौत पर Sanjay Nirupam ने उठाया सवाल, 'छिछोरे हिट होने के बाद क्यों हटाया फिल्मों से!'

नई दिल्ली। बॉलीवुड में मात्र छह सालों में सफलता हासिल करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से पूरा देश स्तब्ध है। जिंदगी के ऐसे मुकाम पर पहुंचने के बाद आत्महत्या ( Sushant Singh Commit Suicide ) करना इस प्रश्न ने सबको परेशान कर दिया है। ऐसे में सुशांत को डिप्रेशन ( Sushant depression ) की असली वजह धीरे-धीरे सामने आती जा रही है। बॉलीवुड से कंगना रनौत ( Kangana Ranaut ) और शेखर कपूर ( Shekar Kapoor ) पहले ही अपने बयान में बता चुके हैं कि सुशांत पर इंडस्ट्री से बैन करने का दबाव बनाया जा रहा था। इस बीच अब कांग्रेस नेता संजय निरुपम ( Congress Leader Sanjay Nirupam ) ने भी ट्वीट कर बॉलीवुड की कड़वी सच्चाई बयां की है।

सुशांत की मौत से हैरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ( Union Minister Smriti Irani ) ने दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'मेरे पास शब्द नहीं हैं, समझ नहीं आ रहा हैं कि आपने क्यों इस तरह से किया। एक उज्ज्वल युवा बच्चे के तौर पर जो बालाजी के लिए आ या था एक सितारा बना जिसने पूरे राष्ट्र को अपना कायल बनाया. तुमने एक लंबा सफर तय किया था और अभी कई और मील की दूरी पर जाना था। तुम भी जल्द ही चले गए। सुशांत सिंह राजपूत तुम्हारी याद आएगी।'

बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर इंडस्ट्री पर लगातार गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सुशांत को काफी समय से फिल्म इंडस्ट्री में बैन कर दिया गया था कि जिसमें कई बड़े प्रोड्यूसर का नाम भी शमिल है। इन यश राज ( Yash Raj ), करण जौहर ( Karan Johar ) का जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.