Header Ads

Sushant की दोस्त Rohini Iyer से पुलिस ने की पूछताछ, पोस्ट शेयर कहा-इस गम से उभरी नहीं हूं मैं।

नई दिल्ली। बॉलीवुड में तेजी से उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death ) के देहांत ने सबको हिला कर रख दिया है। उनके निधन को हुए करीबन एक हफ्ता हो चुका है लेकिन उनके फैंस और चाहनेवालों के आसूं हैं कि थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। सुशांत के यूं चले जाने से हर कोई अब उनके लिए इंसाफ ( Fans wants justice for sushant ) की मांग कर रहा है। पुलिस भी सुशांत सुसाइड केस ( Sushant Suicide case ) में सख्ती से जांच में जुट गई है। उनके दोस्तों और करीबियों से पूछताछ जारी है। इस बीच पुलिस ने उनकी सबसे करीबी दोस्त रोहिणी अय्यर ( Sushant’s friend Rohini Iyer ) से भी पूछताछ की। पूछताछ के बाद घर लौटी रोहिणी ने एक पोस्ट शेयर ( Rohini shared post ) किया। जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल ( Viral on social media ) हो रहा है।

रोहिणी ने अपने इंस्टाग्राम ( Rohini Instagram ) पर सुशांत की तस्वीर ( Rohini shared shushant photo ) को पोस्ट किया है। जिसमें वह बाइक पर बैठे हुए मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए रोहिणी लिखती हैं कि वह सुशांत की मौत के गम से अभी उबरी नहीं हैं। 'जब से तुम गए हो मैंने पाया है, शोक करने के विभिन्न तरीके, ऐसे दिन हैं कि मैं इसे अपने दिमाग में नहीं रखना चाहती, लेकिन आज रात मैं कमजोर हूं तो, मैं तस्वीरें शेयर कर रही हूं, उन्हें आप के साथ याद करते हुए थोड़ा हंसें और रोएं। अपने आप से।' आपको बता दें यह पंक्तियां ‘चियंर यंग’ ( cher younger ) का गाना डॉर्विन ( Darwin lyrics ) के लिरिक्स से ली गई हैं। जिसके माध्यम से रोहिणी ने अपना दर्द जाहिर किया है।

बता दें सुशांत के देहांत के बाद इंडस्ट्री से उनका बैन ( Sushant ban from film industry ) करने को लेकर कई सवाल उठाए जा रहे थे। जिसके बाद रोहिणी ने सुशांत ( Rohini Sushant photo ) संग एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि सुशांत फिल्म इंडस्ट्री के किसी भी ग्रुप का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे। वह एक ऐसे अभिनेता थे जो खुद अकेले इंड्स्ट्री में आए थे और बिना किसी के साथ के इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने चाहते थे। फिल्मों से आगे भी सुशांत की अपनी एक जिंदगी थी। उनके लिए फिल्म इंडस्ट्री एक छोटा सा हिस्सा थी बस। फिल्मों के अलावा वह काफी जिंदगियां जीते थे। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या ( Hanged himself ) कर ली थी। जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच ( Police is investigating the case ) में जुट गई है। जिसके चलते उनके सभी जानने वाले लोगों से कड़ी पूछताछ की जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.