Header Ads

Sushant की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' पर Jacqueline Fernandez ने कहा- ये फिल्म देखना आसान नहीं होगा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह गए। सुशांत जाते-जाते अपने फैंस के लिए अपनी आखिरी फिल्म छोड़ गए। जिसका नाम है- 'दिल बेचारा' (Dil Bechara)। अब 'दिल बेचारा' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसका प्रीमियर 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। इस फिल्म को पोस्टर शेयर कर सुशांत के दोस्त उनकी आखिरी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) ने भी इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया है।

जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Shares Dil Bechara Post) ने 'दिल बेचारा' का पोस्टर शेयर करते हुए सुशांत के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। जैकलीन ने लिखा, "सुशांत के जाने से एक शून्य पैदा हो गया है। उसने मुझे सिखाया था कि मुश्किल समय में हमेशा सभी के साथ खड़े रहो। खुद मैं अगर कभी परेशान होती थी तो उसने मेरी काफी मदद की। अब उसकी आखिरी फिल्म देखना मेरे लिए आसान नहीं होगा। लेकिन मुझे विश्वास है कि सुशांत अपनी एक्टिंग से स्क्रीन को जगमगा देगा। ये बात मुझे शांति जरूर देगी।"

इसके साथ ही जैकलीन ने सुशांत के साथ डेब्यू कर रहीं संजना संघी (Sanjana Sanghi) की भी हिम्मत बढ़ाई है। उन्होंने संजना को उनकी पहली फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं। जैकलीन ने ये भी कहा कि संजना को सुशांत के रूप सबसे बेहतरीन को स्टार मिला था। उनका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.