Header Ads

मशूहर कोरियोग्राफर Saroj Khan की बिगड़ी तबीयत, सांस ना लेने की वजह से अस्पताल में कराया गया भर्ती

नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान ( Choreographer Saroj Khan ) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्हें मंगलवार शाम मुंबई के लीलावती अस्पताल ( Lilavati hospital Mumbai ) में भर्ती कराया गया है। खबरों की माने माने तो 71 वर्षीय सरोज खान को सांस लेने में तकलीफ ( Saroj Khan has trouble breathing) के बाद उन्होंने अस्पताल में एडमिट ( Saroj Khan Admitted in hospital ) कराया गया। बताया जा रहा है कि उनका कोरोनावायरस का टेस्ट ( coronavirus test ) भी कराया गया है। राहत की बात यह है कि उनकी पहली रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

इन दिनों देश में कोरोनावायरस की वजह से देश की हालत दिन-प्रतिदिन खराब होती जा रही है। मुंबई ( Mumbai ) में लगातार कोरोनावायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री ( Bollywood Industry ) से काफी समय से दुखद समाचार ही सामने आ रहे हैं। ऐसे में सरोज के अस्पताल में भर्ती होने से उनके फैंस काफी चिंत‌ित हो गए हैं। हालांकि उनके परिवार से अभी उनकी हालत को लेकर कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन सरोज खान के अस्पताल में भर्ती में होने से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक हलचल मच चुकी है। उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

बता दें बॉलीवुड इंडस्ट्री में सरोज खान काफी पुरानी और मशहूर कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बड़े-बड़े अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को डांस सिखाया है। जिसमें सलमान खान ( Salman Khan ) से लेकर माधुरी दीक्षित ( Madhuri Dixit ) तक का नाम शामिल है। साल 1983 में उन्होंने अपने करियर की शुरआत निर्देशक सुभाष घई ( Subhash Ghai ) फिल्म 'हीरो' ( Hero ) से की थी। वहीं कुछ समय पहले आई फिल्म 'कलंक' ( Kalank ) में भी सरोज खान कई गानो को कोरियोग्राफ किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.