Header Ads

जमकर हो रहे विरोध के बाद Salman Khan का आया ट्वीट, कहा- Sushant के परिवार का साथ दें

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। आज एक्टर के निधन को एक हफ्ता पूरा हो जाएगा, लेकिन लोगों का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स और प्रोड्यूसर्स को बायकॉट करने की मुहिम छिड़ी हुई है। जिसमें एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी शामिल है। भारी विरोध के बीच अब सलमान खान ने एक ट्वीट किया है और लोगों से अपील की है कि वह सुशांत के परिवार का साथ दें।

Abhinav Kashyap ने सलमान खान पर फिर साधा निशाना, कहा- Being Human में होती है मनी लॉन्ड्रिंग

सलमान खान ने ट्वीट (Salman Khan Tweet) करते हुए लिखा, 'मैं अपने सभी फैंस से गुजारिश करता हूं कि वो सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहे और गलत भाषा का इस्तेमाल ना करें। भावनाओं को समझने की कोशिश करें। इस मुश्किल समय में सुशांत के परिवार का सहारा बने। किसी अपने का चले जाना बहुत दुख देने वाला होता है।' हालांकि लोगों ने उनके इस ट्वीट को छवि सुधारने का काम बताया है। किसी ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि इतनी अच्छी एक्टिंग अगर फिल्मों में की होती तो अभी तक ऑस्कर मिल गया होता।

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई जगहों पर सलमान खान के पुतले जलाए जा रहे हैं। बिहार में उनके बीइंग ह्यूमन शोरूम से उनकी तस्वीरें हटा दी गई हैं। इसके साथ ही जिन जगहों पर सलमान के पोस्टर लगे हैं लोग उन्हें भी उतार कर जला रहे हैं। साथ ही सलमान की फिल्मों को बायकॉट (Boycott Salman Khan) करने की मांग भी कर रहे हैं।

वहीं, सलमान खान के खिलाफ एक के बाद एक बॉलीवुड से आवाजें उठनी शुरू हो गई हैं। अनुराग कश्यप के भाई और दबंग के निर्देशक रहे अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) ने सलमान और उनके परिवार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनव ने सलमान खान और उनके भाईयों पर यह आरोप लगाया था कि खान परिवार ने उनके कॅरियर को नुकसान पहुंचाया था। वहीं, सिंगर सोनू निगम ने भी एक वीडियो (Sonu Nigam Video) साझा कर बिना सलमान खान का नाम लिए कई आरोप लगाए थे।

सोनू निगम ने कहा था, अगर जल्द ही म्यूजिक इंडस्ट्री में भी गुटबाजी खत्म नहीं हुई तो संभव है कि यहां भी आत्महत्या की खबर सुनाई दे। उन्होंने बताया कि म्यूजिक इंडस्ट्री में ज्यादा गुटबाजी है और यहां केवल दो लोगों की चलती है। सोनू निगम ने कहा 'कई बार मेरे साथ ये हो चुका है कि मुझसे गाने गवाए गए लेकिन एक अभिनेता जिस पर खुद आरोप लगे हैं वो आकर मना कर देता है कि इसके गाने मत रखो। उसने अरिजीत सिंह के साथ भी यही किया है। एक-एक गाने को नौ-नौ लोगों से गवाते हैं।'



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.