Header Ads

Karan Johar के शो में Kriti Sanon ने सुशांत को रखा था बाकी एक्टर्स से ऊपर, वायरल हुआ वीडियो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस उनकी आत्महत्या के पीछे की वजह जानने के लिए जांच में जुटी है। उधर, सुशांत की मौत से उनके परिवार वाले और दोस्त अभी तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। आए दिन वह सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टर के साथ बिताए दिनों को याद कर रहे हैं। सुशांत के कभी काफी करीब रहीं एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को भी उनकी मौत से काफी झटका लगा है।

अब सोशल मीडिया पर कृति का वीडियो (Kriti Sanon Video) काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह सुशांत को बाकी एक्टर्स के मुकाबले रैंक (Kriti Ranked Sushant) देती नजर आ रही हैं। यह वीडियो पिछले साल का है। जब कृति सेनन और कार्तिक आर्यन करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में पहुंचे थे। इस दौरान रेपिड फायर राउंड में करण जौहर कई एक्टर्स का नाम लेते हैं और उनकी एक्टिंग को देखते हुए कृति से रैंक करने के लिए कहते हैं।

करण जौहर कार्तिक आर्यन, सुशांत सिंह राजपूत, आयुष्मान खुराना, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन का नाम लेते हैं। इस पर कृति सबसे ऊपर सुशांत का नाम लेती हैं और उसके बाद वह वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना और टाइगर श्रॉफ को रैंक में रखती हैं। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.