Header Ads

मुस्लिम समाज ने Javed Akhtar को दिया नरक में जानें का शाप,लाउडस्पीकर पर अजान बंद करने की कही थी बात

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार ( Lyricist ) और लेखक ( Writing ) जावेद अख्तर ( Javed Akhtar ) सोशल मीडिया ( Social Media ) अक्सर अपनी बात को खुलकर रखते हुए आए हैं। फिर चाहे वह समाज से जुड़ा हुआ या फिर किसी धर्म से। कुछ समय पहले उन्होंने एक ट्वीट कर लाउडस्पीकर पर अजान ( Azan on loudspeaker ) को लेकर अपना पक्ष रखा था। जिसमें उन्होंने लाउडस्पीकर पर अजान को देने पर अनुचित बताया था। जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोल ( Troll ) भी होना पड़ा था।

अपने इस ट्वीट में जावेद ने लिखते हैं कि 'हाल ही में जब उन्होंने लाउडस्पीकर पर अज़ान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया रखी थी। जिसमें उन्होंने लाउडस्पीकर पर हो रही अजान पर रोक लगाने की बात कही थी। इस ट्वीट के माध्यम से उन्होंने बताया कि 'अब मुस्लिम समाज के लोग उन्हें शाप देना लगे हैं। उनका कहना है कि वह नरक में सबसे बुरी जगह पर जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ हिंदू समाज के बड़े-बड़े लोग उन्हें जेहादी और राष्ट्रद्रोही कहने लगे हैं। उन्होंने कहा कि वह एक समान अवसरवादी नास्तिक हैं जो सभी तरह की आस्थाओं के खिलाफ हैं।'

उनके इस पोस्ट के बाद से यूजर्स रिएक्शन ( Users react on his tweet ) देने लगे हैं। इस ट्वीट को पढ़कर कुछ लोग उनके समर्थन में दिखाई दिए तो कुछ उन्हें उनकी जिंदगी के लिए सलाह देते हुए नज़र आए। एक यूजर ने जावेद के ट्वीट पर कमेंट करते हुए उन्हें कहा कि 'जब कभी भी एक तरफ से गाली पड़ना बंद हो जाए, तो आप समझ लीजिए आप गलत रास्ते पर हैं।' वैसे आपको बता दें लाउडस्पीकर पर हो रही अजान को लेकर इससे पहले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ( Singer sonu sood ) ने भी आपत्ति जताई चुके हैं। जिसके बाद उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.