Header Ads

Honda Bikes पर शुरू हुआ डिस्काउंट ऑफर, SBI कार्ड होल्डर्स को मिलेगा बड़ा फायदा

नई दिल्ली: अगर आप लॉकडाउन के समय में होंडा बाइक्स ( Honda bikes ) ( Honda motorcycle and scooter India pvt ltd ) ( hmsi ) लेने का मन बना रहे हैं तो यह मौका आपके लिए बेहद खास हो सकता है और आपको बाइक पर भारी भरकम डिस्काउंट भी मिल सकता। दरअसल अगर आप होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया एचएमएसआई से कोई भी स्कूटर है भाई खरीदते हैं और आपके पास एसबीआई ( Honda SBI offer ) ( SBI credit card ) का कार्ड है तो आपको मैक्सिमम ₹4000 का कैशबैक मिलेगा। जी हां स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने क्रेडिट कार्ड होल्डर्स के लिए यह खास ऑफर शुरू किया है। खास बात यह है कि ऑफर कुछ ही समय के लिए है ऐसे मैं आपको अगर इस ऑफर का लाभ लेना है तो थोड़ा जल्दी करनी पड़ेगी।

इतना ही नहीं बल्कि honda2wheelers खरीदने पर आपको ईएमआई पर खरीदने की भी सुविधा मिलेगी। आपको बता दें कि एसबीआई कार्ड की तरफ से एक ट्वीट किया गया है जिसके मुताबिक अब ईएमआई ट्रांजैक्शन के लिए कम से कम ₹40000 का पेमेंट एसबीआई क्रेडिट कार्ड से करना होगा। इस ऑफर की अवधि सिर्फ 31 जुलाई 2020 तक है ऐसे में अगर आप 31 जुलाई 2020 के बाद बाइक खरीदते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे।

इस ऑफर के लिए ज्यादा जानकारी के लिए आपको अपनी नजदीकी डीलरशिप पर संपर्क करना पड़ेगा हालांकि यह ऑफर ज्यादातर डीलरशिप्स पर एक ही जैसा है इसके बावजूद आपको यह सुनिश्चित कर लेना चाहिए कि आपकी डीलरशिप पर यह ऑफर लागू है या नहीं।

आप इस बाइक को अपनी सुविधानुसार ईएमआई पर खरीद सकते हैं लेकिन अगर आपके पास एसबीआई क्रेडिट कार्ड होगा तो आपको यह माई का भुगतान करने के बाद ₹4000 का कैशबैक मिलेगा लेकिन अगर आप किसी और कार्ड से भुगतान करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा सकते।

खास बात यह है कि अगर आप कोई भी यह माई देना मिस करते हैं तो आप इस ऑफर का लाभ नहीं उठा पाएंगे और आपको ₹4000 कैशबैक वापस नहीं मिलेगा। इसलिए आपको अगर ₹4000 कैशबैक वाला ऑफर चाहिए तो लगातार यह माई को भरना है और बिल्कुल भी इसे मिस नहीं करना है।

अगर होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की बात करें तो इसमें CBR 250 R, X blade, CB unicorn, CB unicorn 160, CB hornet 160 R, CB shine limited edition, CB 125 shine SP, CB shine , livo, dream Neo, CD 110 dream dream DX जैसी बाइक्स और Activa 125 bs6, Activa I clicq, dig, Aviator, crazia, Activa 5G, Activa 5G limited edition, Activa 125 जैसे स्कूटर शामिल हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.