Header Ads

सोनू निगम के विवादित बयान जिन पर खूब हुआ बवाल, कभी 'राधे मां' तो कभी 'अजान'

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की सुसाइड के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में गुटबाजी के आरोप लगाने का सिलसिला जारी है। इस मामले को लेकर कई दिग्गज फिल्म निर्माता और कलाकारों (filmmakers and artists) को कहना है कि इंडस्ट्री में कई ग्रुप बने हुए है। पिछले कुछ दिनों से आरोप और प्रतिरोप का दौर जारी है। इसी बीच मशहूर सिंगर सोनू निगम ( famous singer Sonu Nigam ) ने म्यूजिक इंडस्ट्री ( music industry) को लेकर सनसनी खुलासे किए है। सिंगर सोनू का कहना है कि बॉलीवुड में सबसे ज्यादा म्यूजिक में गुटबाजी होती है। यह पिछले कई सालों चली आ रही है। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े बडे कंपनियों के मालिक पर निशाना साधा है। इसके साथ सिंगर ने बताया कि उनके साथ भी यहां पर बहुत कुछ हुआ है लेकिन वे भाग्यशाली रहे जो इस चुंगल से निकलने में सफल रहे है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

sonu nigam

राधे मां
सोनू निगम का यह वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। यह पहली बार नहीं है जब वह किसी बात को लेकर सुर्खियों में छाए हुई है। इससे पहले भी वह अपने विवादित बयानों के कारण खूब चर्चा में रहे है। कई सालों पहले उन्होंने राधे मां के कपड़ों और लाइफस्टाइल को लेकर सवाल उठाए थे। सिंगर ने मां काली का उदाहरण दिया था। जिस पर बहुत विवाद हुआ था। उन्होंने कहा था कि मां काली भी छोटे कपड़े पहनती थीं। अब राधे मां पर ऐसे सवाल क्यों किया जा रहा है। सिंगर के इस बयान के बाद खूब बवाल हुआ था। बाद में उनको सफाई देनी पड़ी थी।

sonu nigam

करण जौहर
एक समय में करण जौहर और सोनू निगम के बीच अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। लेकिन फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में मोहम्मद रफी का मजाक उड़ने पर उन्होंने करण को ट्विटर के जरिए खूब खरी-खरी सुनाई थी। इसके बाद दोनों के बीच सोशल मीडिया पर खूब झगड़ा हुआ था।

sonu nigam

नमाज
सिंगर सोनू निगम अपने बेबाकी बयानों के जाने जाते है। उन्होंने एक बार नमाज के बारे में कहा था। सोनू ने कहा था कि सुबह-सुबह अजान की आवाज सुनने से उनके सिर में दर्द हो जाता है। उन्होंने कहना ये था लाउडस्पीकर्स को बैन कर देना चाहिए। लेकिन मुस्लिम समुदाय के लोगों को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई। सोनू के बयान पर नाराजगी जताते हुए उन्हें गंजा करवाने और माफी मांगी के लिए कहा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.