Header Ads

Arvind Kejriwal के बीमार होने पर Swara Bhasker और अनुभव सिन्हा ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली: तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना वायरस(Coronavirus In India) का प्रकोप देश में बढ़ता जा रहा है। कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या दो लाख से ऊपर जा चुकी है और आए दिन कई मामले सामने आ रहे हैं। अब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Unwell) ने हल्‍के बुखार के बाद और गले में खराश के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है। उनके बीमार होने पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) और डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

शिवसेना ने साधा Sonu Sood पर निशाना, लगाया BJP के इशारों पर काम करने का आरोप

अपने ट्वीट में अनुभव सिन्हा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ख्याल रखने की सलाह दी है। वह ट्वीट (Anubhav Sinha Tweet On Arvind Kejriwal) करते हुए लिखते हैं, "ख्याल रखें अरविंद।" वहीं ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वालीं स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट (Swara Bhasker Tweet) करते हुए लिखा है, "जल्द ठीक हो अरविंद सर।" उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल मंगलवार को कोरोना टेस्‍ट (Coronavirus Test) कराएंगे। तबीयत खराब होने के चलते उन्होंने अपनी सारी मीटिंग्स रद्द कर दी हैं। केजरीवाल रविवार दोपहर से अस्वस्थ (Arvind Kejriwal Health) हैं। जिसके बाद से उन्होंने किसी से मुलाकात नहीं की और दिल्ली में स्थित अपने सरकारी आवास में आइसोलेट हो गए।

बात करें अनुभव सिन्हा की तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव (Social Media) रहते हैं और अपने ट्वीट्स से काफी सुर्खियां बटोरते हैं। वह लोगों के सामने बेबाकी से अपनी राय रखते हैं। इससे पहले उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा था, "मैं आशा करता हूं कि लॉकडाउन के खत्म होने से पहले हमारे पास अधिक हॉस्पिटल बेड, डॉक्टर्स, नर्स और जरूरी उपकरण उपलब्ध हों। कृप्या भारत के प्रति अत्यंत सतर्क रहें।" वर्क फ्रंट की बात करें तो लॉकडाउन से पहले उनकी फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बॉक्स ऑफिस पर थप्पड़ फिल्म को काफी सराहा गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.