Header Ads

Bigg Boss 13: इस कंटेस्टेंट की वजह से घायल हुईं रश्मि देसाई कही ये बड़ी बात, घर के लोग हुए हैरान'

नई दिल्ली। 'बिग बॉस' (Bigg Boss 13) के घर में आए दिन कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जिसके चलते कोई न कोई कंटेस्टेंट सजा का भागीदार बन जाता है। अभी हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला को 'बिग बॉस' ने आसिम को धक्का देने के कारण दो हफ्तों के लिए नॉमिनेट कर दिया है। तो वहीं रश्मि देसाई (Rashami Desai) शो में बुरी तरह घायल हो गई हैं। रश्मि देसाई (Rashmi Desai )को खींचातानी की वजह उंगली में फ्रैक्चर हो गया है।
दरअसल, अभी हाल ही के एपिसोड में शहनाज (shehnaz gill), रश्मि देसाई(Rashami Desai) , शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala ), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) के बीच बहस हुई। अक्सर कंटेस्टेंट माहिरा के होठों का मजाक उड़ाते रहते है और फिर वही शेफाली और रश्मि ने भी किया। रश्मि ने
उसे चिढ़ाने के लिए मजाक में कपड़े से एक गुड़िया बनाई । और उस गुड़िया का नाम माही रखा था। खास बात है कि इस गुड़िया के होंठ बड़े बनाए थे। गुड़िया को बनाई माहिरा के होठों का मजाक उड़ाने लगीं। जिसमें उनका साथ शेफाली ने भी दिया।

यह भी पढ़ेंः- अनन्या के साथ रिलेशनशिप पर कार्तिक आर्यन ने कही ये बात, 'शादीशुदा हूं'

बात इतने में ही खत्म नही हुई। रश्मि गुड़िया को कुछ न कुछ कहते हुए माहिरा को कमेंट करने लगी। शहनाज को इस बात का काफी बुरा लगा और उन्होनें रश्मि से गुड़िया छीनने की कोशश की। इस दौरान हुई छीना-झपटी से रश्मि की उंगली मुड़ गई और उन्हें चोट लग गई।
रश्मि की हाथ की उंगली में फ्रैक्चर हुआ है। रश्मि के अलावा आसिम को भी एक टास्क के दौरान हाथ में चोट लग गई थी। जिससे उनको माइनर फ्रैक्चर हुआ। रश्मि को चोट लगते ही अरहान और उनकी टीम के बाकी सदस्य भड़क उठे। यहां तक कि रश्मि ने अपनी भड़ास निकालते हुए शो को छोड़ देने की बात कहने लगीं। रश्मि ने बिग बॉस से भी बात की और अपनी सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की।

यह भी पढ़ेंः- रजनीकांत से था सिल्क स्मिता का संबंध, रहस्यमयी बनी इनकी मौत
इसके बाद रश्मि और माहिरा का झगड़ा भी हुआ। बात इतनी बढ़ गई कि सिद्धार्थ आए और माहिरा का हाथ पकड़कर उन्हें अंदर ले गए। रश्मि देसाई शो छोड़ती हैं या नहीं यह तो 'वीकेंड का वार' में पता चलेगा। इतना तो तय है घरवालों की सलमान 'वीकेंड का वार' में क्लास लगाएंगे। इसका खुलासा शो के खत्म हो जाने के बाद दिखाए गए प्रोमो में हुआ।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.