Header Ads

Aaj Ka Ank Jyotish: देखें, किन अंकवालों के लिए रविवार का दिन होगा शानदार

अंक 01: रिश्तेदारी में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को बखूबी निभाने से मान सम्मान में खासी बढ़ोतरी होगी। समाज में बनाए संबंधों से व्यवसाय में लाभ उठाने की कोशिश में सफल रहेंगे। अनुकूलता के लिए नीले रंग के उपयोग से बचकर रहें।


अंक 02: प्रभावित करने वाले कारक चिंता का कारण बनेंगे। जनहित के कार्यों को अपेक्षा की भावनाओं से परे हटकर करते रहना होगा। मित्रों का सहयोग लेना जरूरी होगा। अनुकूलता के लिए अपने गुरु मंत्र की एक माला अवश्य करें।


अंक 03: अपनी कार्य प्रणाली से भविष्य के प्रति निश्चिंत रहेंगे। प्रतियोगी परीक्षाओं के प्रतिभागी में निश्चितता बढ़ेगी। तकरीबन मामलों से निश्चित ही घर-गृहस्थी को दे पाएंगे। अनुकूलता के लिए कुत्ते को तेल लगी रोटी खिलाएं।


अंक 04: तेजी-मंदी के व्यवसाय में भेड़चाल से बचकर रहें। युवाओं को भविष्य के लिए शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं। अपने से छोटे व्यक्तियों से भी सलाह लेकर कार्य करें। अनुकूलता के लिए चिटियों के लिए पंजीरी की व्यवस्था करें।


अंक 05: एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ में खुद को बनाए रखने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ सकती है। जोखिम को देखते हुए अत्याधिक सावधानी बरतने की जरूरत रहेगी। अनुकूलता के लिए निशक्तजन को यथाशक्ति जरूरत की सामग्री वितरित करें।


अंक 06: सहकर्मियों के साथ आपस में प्रतिस्पर्धा से बचें। दूसरों को देखकर कार्य करने से नुकसान उठाना पड़ सकता है। संस्थान का लाभ अपनी अकर्मण्यता से हानि में बदल सकता है। अनुकूलता के लिए गरीबों में मौसमी फल का वितरण करें।


अंक 07: मजदूर तबके को जोखिम के कार्य सावधानी पूर्वक करने होंगे अन्यथा चोट लग सकती है। नौकरी में पदोन्नति के मौके को सोच समझकर अमल में लाने का प्रयास करें। अनुकूलता के लिए शिव मंदिर में चमेली व सरसों तेल का दीपक लगाएं।


अंक 08: जमीनों के कार्य में अल्पावधि के लिए तेजी के रूख रहने से फायदा लेने का प्रयत्न करें। विद्यार्थियों को अपना अतिरिक्त समय सृजनात्मक कार्यों में देना हितकर रहेगा। अनुकूलता के लिए जरूरतमंद को कच्चे अनाज का दान करें।


अंक 09: पैतृक संपत्ति की जिम्मेदारी को एक दूसरे पर डालने के बजाए आपस में अपने दायित्वों को समझने की जरूरत रहेगी। जीवन के भक्ति भाव से संबंधित कार्य अधूरे रह जाएंगे। अनुकूलता के लिए देवी मंदिर में कनेर के पुष्प अर्पित करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.