Header Ads

इस एक शर्त के चलते नहीं की सलमान खान ने शादी, जिगरी दोस्त ने सबके सामने खोल दिया राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान की शादी कब होगी? इस सवाल का जवाब सब जानना चाहते हैं। साथ ही लोगों को ये जानने में भी बेहद दिलचस्पी है कि आखिर भाईजान ने अब तक शादी क्यों नहीं की। क्या वो शादी करना ही नहीं चाहते या फिर इसके पीछे की वजह कुछ और ही है। इसका खुलासा उनके एक खास दोस्त यानि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने किया।

कपिल के शो में बताई ये बात

दरअसल, शनिवार और रविवार को कपिल शर्मा शो में हाउसफलु-4 की पूरी स्टार कास्ट आई। अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कीर्ति सनोन समेत कई बडे़ सितारे कपिल के शो में आए थे। साथ ही इस मौके पर फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी मौजूद रहे। हालांकि, उन्हें किसी दूसरी जगह भी जाना था इसलिए वो वहां से जल्दी निकल गए। लेकिन वो जितनी देर भी शो में रुके उन्होंने कई राज खोले। जहां उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार को लेकर कई बातें बताई, तो वहीं सलमान खान की शादी को लेकर भी उन्होंने एक बड़ी बात सबके सामने रखी। 

salman khan

साथ खाई थी कसम

सोनी टीवी द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कपिल शर्मा साजिद से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि साजिद भाई आपने और सलमान खान ने साथ में ये कसम खाई थी कि आप दोनों शादी नहीं करेंगे और फिर आपने शादी कर ली। इस सवाल पर साजिद कहते हैं कि उन्होंने और सलमान खान ने साथ में कसम खाई थी कि वो दोनों शादी नहीं करेंगे, लेकिन साल 1999 में सलमान ने अचानक बोला कि शादी कर लेते हैं। उसके पास तो लड़की थी पर मुझे ढूंढनी पड़ी। शादी डिसाइड हो गई कार्ड भी चले गए। लगभग 25 लोगों को शादी में आना था, लेकिन 6 दिन पहले सलमान ने बोला 'यार मेरा शादी का मूड नहीं है इसके बाद मेरी शादी में वो स्टेज पर आए और बोले पीछे गाड़ी खड़ी है भाग ले। इस बात को सुनकर वहां मौजूद हर कोई हंसने लगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.