Header Ads

जम्मू-कश्मीर पर अमित शाह की बड़ी बैठक, घाटी-लद्दाख के 100 सदस्यीय डेलीगेशन से कर रहे मुलाकात

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद घाटी को लेकर देश में गहमागहमी जारी है। आलम ये है कि अब तक कश्मीर में हालात पूरी तरह से सामान्य नहीं हुए हैं।

वहीं, गृह मंत्री अमित शाह आज एक बार फिर घाटी को लेकर बड़ी बैठक कर रहे हैं। अमित शाह से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का 100 सदस्यीय डेलीगेशन आज गृहमंत्री से मुलाकात कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक, देश की राजधानी दिल्ली में यह अहम बैठक हो रही है। बताया जा रहा है कि गृह मंत्रालय में अमित शाह जम्मू-कश्मीर के सरपंचों के साथ मुलाकात करेंगे। इस डेलिगेशन में पुलवामा, कश्मीर, जम्मू और लद्दाख के कुल 100 सदस्य शामिल हैं।

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पर बोले केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर, 'घाटी में हालात सामान्य, रोज हट रही पाबंदियां'

अमित शाह को कश्मीर के हालात के बारे मे विस्तृत जानकारी दी जाएगी। साथ ही घाटी में जो वर्तमान हालात उससे गृह मंत्री को रू-ब-रू कराया जाएगा। गौरतलब है कि घाटी से 370 हटने के बाद गृह मंत्री अमित शाह खुद इस मामले पर नजर बनाए हैं।

 

amit_1.jpg

इससे अलग घाटी में अब हालाता धीरे-धीरे सामान्य होने लगे हैं। इंटरनेट सेवा और टेलीफोन सेवा धीरे-धीरे बहाल होने लगी है। हालांकि, कुछ इलाकों में अब भी ये सुविधाएं बंद हैं।

तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अब देखना यह है कि अमित शाह आज की बैठक में क्या निर्णय लेते हैं या फिर घाटी को लेकर कोई आदेश देते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.