Header Ads

सुविचार पर तनातनी: आत्माराम ने पत्रकार को दिया धक्का, बापूजी पर जा गिरे पोपटलाल

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) शो में मंगलवार को नई सोनू की एंट्री हो गई। गोकुलधाम सोसायटी के मेंबर्स ने सोनू के स्वागत में गजब का उत्साह दिखाया। सोनू से मिले सरप्राइज को देख पिता आत्माराम तुकाराम भिड़े की आंखों में आंसू हो गए। बुधवार को इस शो में 'सुविचार' को लेकर भिड़े और पत्रकार पोपट लाल की लड़ाई हो जाती है।

Pulwama Attack : 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' के कलाकारों ने ऐसे दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ( Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah ) के बुधवार को आने वाले एपिसोड में आत्माराम तुकाराम भिड़े सोसायटी के सूचना पट्ट पर सुविचार लिखने को लेकर उलझते दिखाई देंगे। भिड़े पत्रकार को दो बार पकड़कर धक्का देता है। इसके बाद जेठालाल भी पोपट लाल को धकेलता है। पोपट लाल संभल नहीं पाते और जेठालाल के बापूजी पर जा गिरते हैं। सुविचार पर ये लड़ाई हंसी के साथ क्या-क्या मोड़ लेती है, ये सब बुधवार के एपिसोड में देखने को मिलेगी।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'जेठालाल' नहीं हैं फेसबुक और इंस्टाग्राम पर, सीधे यहां मिलते हैं फैंस से

इससे पहले मंगलवार को नई सोनू के रूप में एक्ट्रेस पलक सिधवानी ( Palak Sidhwani ) की एंट्री हुई। गोकुलधाम सोसायटी ( GokulDham Society) में जश्न का माहौल था। सोमवार के एपिसोड में भिड़े और माधवी ( Bhide and Madhvi ) को रत्नागिरी जाने से रोकने की कोशिशों का आखिरी प्रयास जेठालाल करते देखे गए। अंत में टप्पू सेना ( Tapu Sena ) चैलेंज जीत जाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

1 comment:

  1. excellent positive site. i have read few of the articles of your site and i realy like your writing skill and your efforts. thaks a million. visit jharsewa to know the complete details of government schemes 2021. thanks a lot

    ReplyDelete

Powered by Blogger.