Header Ads

'उरी' के बाद इस महान क्रांतिकारी का किरदार निभाएंगे विक्की कौशल, फर्स्ट लुक हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ( Vicky Kaushal ) 'उरी' ( Uri ) के बाद फिर एक बार देशभक्त के किरदार में नजर आएंगे। यह किरदार फ्रीडम फाइटर उधम सिंह ( Udham Singh ) का है। हाल में इस फिल्म से विक्की का पहला लुक सामने आया है। तस्वीर में एक्टर का गेटअप काफी रोचक नजर आ रहा है। फोटो पर उनके चेहरे पर किसी तरह का उभार नजर आ रहा है। उन्होंने ओवरकोट पहना हुआ है। साथ ही तस्वीर में विटेंज कार रुसी महिला भी नजर आ रही है।

 

vicky-kaushal-look-viral-of-sardar-udham-singh-biopic

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहले इरफान खान को लीड किरदार के तौर पर चुना गया था। लेकिन बीमारी के चलते वह इस फिल्म का नहीं कर सकते थे। जिसके बाद लीड रोल के लिए विक्की कौशल का चयन किया गया।

 

vicky-kaushal-look-viral-of-sardar-udham-singh-biopic

हाल में मीडिया से बातचीत के दौरान शूजीन ने कहा, 'मैने इस घटना को इस वजह से चुना क्योंकि यह स्वतंत्रता आंदोलन के प्रमुख क्रांतिकारी योगदानों में से यह एक है जिसे पीढ़ियों से अनदेखा किया गया है।' उधम सिंह ने सन 1919 में अमृतसर में हुए जालियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए स्वतंत्रता पूर्व भारत के पंजाब राज्य के पूर्व लेफ्टिनेंट जनरल माइकल ओ डायर की हत्या की थी और इसके चलते साल 1940 की जुलाई में उन्हें फांसी की सजा दी गई। फिल्म में उधम सिंह के किरदार को अभिनेता विक्की कौशल निभाएंगे। शूजित ने फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज किया है जिसमें विक्की, उधम सिंह के रूप में नजर आ रहे हैं। फिल्म के साल 2020 में रिलीज होने की उम्मीद है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

2 comments:

Powered by Blogger.