Header Ads

Tanhaji Box Office Collection Day 16: सबसे तेज 200 करोड़ कमाने वाली अजय की 'तानाजी' बनी साल की पहली फिल्म

नई दिल्ली: Tanhaji Box Office Collection day 16: अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने पर्दे पर रिलीज हुए 16 दिन हो चुके हैं। 16 दिनों होने के बाद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई हुई है। फिल्म ने 15 दिनों में ही 200 करोड़़ का जादुई आकड़ा पार कर लिया था। वहीं भारत में फिल्म ने 16 दिनों में लगभग 208.48 करोड़ और worldwide 265 करोड़ का बिजनेस किया है।

राज ठाकरे की पार्टी ने अदनान सामी को बताया नकली भारतीय, 'पद्मश्री' दिए जाने का किया विरोध

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, तानाजी ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। फिल्म ने शुक्रवार 24 जनवरी को 5.38 करोड़ का बिजनेस किया। इस लिहाज से फिल्म का कुल कलेक्शन 202.83 हो गया है। वहीं फिल्म ने 25 जनवरी को लगभग 5 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली 2020 की पहली फिल्म बन गई है

बताते चलें फिल्म को यूपी, हरियाणा के बाद महाराष्ट्र में कर मुक्त भी कर दिया है। जिसके चलते फिल्म के कमाई में भारी उछाल देखने को मिल रहा है। गौरतलब है कि फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तानाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तानाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तानाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तानाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal
Read The Rest:patrika...

No comments

Powered by Blogger.